ABS News 24

ब्रेकिंग न्यूज़
Uncategorized

युवा कांग्रेस कोरबा ने बांकी मोगरा क्षेत्र में व्याप्त समस्याओं के निराकरण करने एसईसीएल महाप्रबधक को सौंपा ज्ञापन….. मांग पूर्ण नहीं होने के स्थिति में उग्र आंदोलन करने की दी चेतावनी…

कोरबा 12/08/24 :- युवा कांग्रेस ज़िला कोरबा द्वारा युवा कांग्रेस महासचिव मधुसूदन दास के नेतृत्व एव वरिष्ठ कांग्रेसी संजय आज़ाद, पार्षद पवन गुप्ता के मार्गदर्शन में बांकीमोंगरा कालोनी क्षेत्र में व्याप्त समस्याओं के निराकरण को लेकर एसईसीएल महाप्रबंधक कोरबा एरिया को सौपा ज्ञापन और जल्द से जल्द समस्याओ का निराकरण न होने की स्थिति में उग्र आंदोलन एव कोल परिवहन रोकने की चेतावनी भी दी गईं ।

 

समस्याएँ निम्न है  :-

 

1.बाँकी मोंगरा क्षेत्र के बाँकी कालोनी, जंगल साइड, शांतिनगर, बनवारी साइड, गजरा कालोनी, कटाईंनार, घुड़देवा में रहवासी एरिया की सड़को की स्थिति अत्यंत जर्जर है जल्द से जल्द रिपेयरिंग करवाया जाये…!

 

2..बाँकी क्षेत्र में संचालित SECL हॉस्पिटल में प्रशिक्षित नर्स, स्टाफ़, डाक्टरों की पदस्थापना किया जाये एव संचालन उचित तरीक़े से किए जाये…!

 

3..संपूर्ण कालोनी क्षेत्र की सफ़ाई व्यवस्था अत्यंत गंभीर है वर्तमान में डेंगू ,मलेरिया संबंधित बीमारी फेल रहा है सफ़ाई न होने के कारण अत्यंत परेशानी हो रही है सफ़ाई व्यवस्था को दूरस्थ किया जाये…!

 

4.. पंखादफ़ाई बाँकी मोंगरा बायपास में स्ट्रीट लाइट जल्द से जल्द लगवाया जाये..!

 

5..बाँकी मोंगरा ढेलवाडीह मार्ग की स्थिति अत्यंत जर्जर है जल्द से जल्द मरम्मत करवाया जाये…!