ABS News 24

ब्रेकिंग न्यूज़
Uncategorized

मिसेज छत्तीसगढ़ 2024 सीजन 5 के लिए चयनित हुईं काजल कुर्रे, देंखे… 

बिलासपुर 24/08/24 :- फैशन अफिनिटी®️ द्वारा आयोजित मिसेज छत्तीसगढ़ 2024 सीजन 5 में बिलासपुर की काजल कुर्रे का चयन किया गया है। काजल कुर्रे, पति श्री अक्षय कुर्रे, गुरु घासीदास नगर, बिलासपुर की निवासी हैं और वर्तमान में बी.एस.सी. नर्सिंग की छात्रा हैं। काजल को बचपन से ही मॉडलिंग का शौक रहा है और अब उन्होंने अपने सपने को साकार करने के लिए इस प्रतियोगिता में भाग लिया है।

काजल कुर्रे के दो बच्चे हैं, अक्षत कुर्रे (9) और आरूषि कुर्रे (6)। उन्हें मेकअप, डांसिंग, ट्रैकिंग, और ट्रैवलिंग का शौक है। उन्होंने अपने जीवन के बारे में बताते हुए कहा कि जल्दी शादी हो जाने के कारण उनका मॉडलिंग का सपना अधूरा रह गया था, लेकिन अब उन्होंने इसे पूरा करने के लिए फैशन अफिनिटी®️ का मंच चुना है। इसके साथ ही, वह बी.एस.सी. नर्सिंग की पढ़ाई पूरी करके लोगों की सेवा करने की भी इच्छा रखती हैं।

इस प्रतियोगिता के आयोजक मिस्टर विष्णु कुजुर और ईशा मिश्रा हैं, जिनका ग्रैंड फिनाले 30 अगस्त 2024 को रायपुर के एक प्रतिष्ठित होटल में आयोजित किया जाएगा। फैशन अफिनिटी®️ के निदेशक हर्षा राजपाल, डॉली शर्मा, रोहित त्रिपाठी, और आलोक गुप्ता ने बताया कि यह प्रतियोगिता हर साल एक बार होती है और इसमें राज्य स्तर पर ऑडिशन के माध्यम से चयन होता है। चयनित प्रतिभागी सेमीफाइनल में जाते हैं और जो सेमीफाइनल में चयनित होते हैं, वही प्रतिभागी फाइनल में पहुंचते हैं। इसके साथ ही, प्रतिभागियों को विशेष प्रशिक्षण भी दिया जाता है ताकि वे अपनी प्रतिभा को और निखार सकें।

काजल कुर्रे का यह चयन बिलासपुर के लिए गर्व का विषय है और अब वह इस मंच पर अपने सपने को साकार करने के लिए तैयार हैं।