ABS News 24

ब्रेकिंग न्यूज़
गौरेला पेंड्रा मरवाही

पूर्व वन संरक्षक श्री कृष्ण कुमार खेलवार एक दिवसीय प्रवास पर पहुंचे कटघोरा, सतनामी समाज ने किया भव्य स्वागत..

श्री खेलवार का कटघोरा सतनामी समाज ने किया भव्य स्वागत..

कटघोरा | पूर्व वन संरक्षक एवं कटघोरा वनमण्डल में डी.एफ.ओ. के पद पर पदस्थ रहे श्री कृष्ण कुमार खेलवार का एक दिवसीय कटघोरा प्रवास पर कटघोरा सतनामी समाज के पदाधिकारियों ने स्थानीय फारेस्ट रेस्ट हाउस में भव्य स्वागत किया। ज्ञात हो कि श्री खेलवार पूर्व में कटघोरा वन मण्डल में पदस्थ रहने के दौरान कटघोरा क्षेत्र में सतनामी समाज के उत्थान एवं विकास के लिए सराहनीय कार्य किये है जिन्होंने हमेशा समाज के लोगों को शिक्षा के प्रति प्रेरित किये एवं समाज में सदैव एकता स्थापित करने का कार्य किये हैं।

स्वागत के दौरान कटघोरा नगर आगमन पर श्री खेलवार के ईष्ट मित्रों ने भी रेस्ट हाउस पहोंचकर उनका स्वागत किये जिनमें सतीश धनोंदिया, अशोक दुबे, अजय धनोदिया अध्यक्ष पत्रकार संघ कटघोरा, संजय धनोदिया ने हर्षोल्लास पूर्वक स्वागत किया।

श्री खेलवार ने कहा कि काफी लंबे अरसे बाद मेरा प्रवास कटघोरा रहा है, वर्तमान में विगत कई वर्षो बाद कटघोरा में जो बदलाव देखने को मिल रहा है उससे मैं काफी अभिभूत हुआ हुं, यहां विकास की असीम संभावनाएँ है। कटघोरा को उसका वाजिब हक मिले जिससे कटघोरा नगर व पुरा क्षेत्र और आगे तरक्की कर सकता है जिस पर शासन एवं स्थानीय जनप्रतिधियों को प्रकाश डालने की सतत् आवश्यकता है। श्री खेलवार ने बताया कि वर्तमान में वे भारतीय जनता पार्टी के दुर्ग जिले के प्रभारी है।

इस दौरान सतनामी समाज के रामविलास कुर्रे ने उनका श्रीफल के स्वागत किया। साथ में रामखिलावन कुर्रे, डॉ. सी. आर. लहरे, छवि कुमार लहरे, गोवर्धन अनंत, एस.एन.शिव, देव रत्नाकर, सुनील कुरें, के. एल. डहरिया, जीवन मिरी इत्यादि उपस्थित रहे।